Automobile

अब लड़को के लिए आसान हुआ TVS Apache 160cc को खरीदना बस 28000 रुपए में बनाये इसे अपने घर का बादशाह, फीचर्स के आगे फेल है Pulsar NS160

अब लड़को के लिए आसान हुआ TVS Apache 160cc को खरीदना बस 28000 रुपए में बनाये इसे अपने घर का बादशाह, फीचर्स के आगे फेल है Pulsar NS160 टीवीएस अपाचे एक काफी अच्छी बाइक है। यह एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक भी है जिसमें 160 सीसी का इंजन मिलता है। देखा जाए तो हर युवा को यह बाइक काफी ज्यादा पसंद है। लेकिन इसकी कीमत ₹100000 से भी ज्यादा है, जिस कारण से हर कोई इसे खरीद नहीं सकता है।




टीवीएस अपाचे अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा प्रचलित हुई है। खासकर इसका पुराना डिजाइन तो और भी जबरदस्त था। वही नई लुक में भी यह काफी एग्रेसिव दिखती है।

यह भी पढ़े :-90kmpl माइलेज की रानी Bajaj की Platina 110 को बिना किसी EMI के Only 23,000 में खरीद बढ़ाये अपने आंगन की शोभा जानिए कैसे ?

Showroom price of TVS Apache bike

अगर आप भी एक टीवीएस अपाचे लेने की सोच रहे हैं तो तो आपको 1,47,0000 रुपए के करीब कीमत चुकानी होगी। हालांकि अगर आप इतना पैसे नहीं देना चाहते हैं तो भी यह बाइक आपकी हो जाएगी। इसके लिए आपको सेकंड हैंड मार्केट से इसे खरीदना होगा।

Second hand TVS Apache is affordable

सेकंड हैंड मार्केट बाईकों के लिए काफी अच्छी है। यहां पर आपको लेटेस्ट मॉडल बाइक बहुत ही सस्ते में मिल जाती है। अगर आप बड़े शहर में रहते हैं तो ऑफलाइन ऐसी बाइक खरीद सकते हैं। यहां टीवीएस अपाचे की कीमत 60 से 70 हजार रुपए होती है। वही आप ऑनलाइन इस बाइक को 40 से ₹50000 में भी खरीद सकते हैं।

TVS Apache के इस मॉडल पर मिल रहा डिस्काउंट

ओएलएक्स वेबसाइट पर टीवीएस अपाचे के 2017 मॉडल को काफी सस्ते में बेचा जा रहा है। यहां इस बाइक की कीमत ₹30000 रखी गई है। यह बाइक अभी तक काफी ज्यादा चल चुकी है। इसलिए अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो टेस्ट राइड लेकर इसकी जांच पड़ताल जरूर कर ले।

इस वेबसाइट से ख़रीदे TVS Apache

Droom वेबसाइट पर भी काफी अच्छे डील्स मिल रहे हैं। यहां पर 2015 मॉडल टीवीएस अपाचे को 28000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक बहुत ही अच्छे कंडीशन में है। लाल कलर में आने वाली यह बाइक दिखने में भी काफी सुंदर लगती है। हरियाणा के फरीदाबाद लोकेशन पर बिक रही यह अपाचे आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

यह भी पढ़े :-Gehu Top Varieties: किसानो को करोड़पति बनाने नहीं छोड़ेगी कोई भी कसर गेंहू की ये 4 उन्नत किस्मे जानिए होगा उम्मीद से ज्यादा का उत्पादन देखे A To Z जानकारी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *